Thu. Jun 13th, 2024

मौसम भी मेहरबान

बीकानेर । नगर विकास न्यास द्वारा नवनिर्मित मसाला चौक में अब लगातार बीकानेर वासियों का आना शुरू हो गया है । भारत के विभिन्न प्रसिद्ध व्यंजनों के स्टाल पर बीकानेर वासी अपने स्वाद का मजा लेते दिख रहे हैं ।अंबर वाला ग्रुप की तरफ से संचालित इस मसाला चौक में प्रातः 8:00 बजे से रात को 10:30 बजे तक लोगों की भीड़ रहती है । पब्लिक पार्क के बाहर टाउन हॉल के पास स्थित इस मसाला चौक को  प्रारंभ हुए मात्र 10 दिन हुए हैं और लोगों का खासा उत्साह दिखाई दे रहा है । भारतवर्ष के विभिन्न फास्ट फूड के अलावा यहां अंबर वाला की विशेष थाली ,सरस पार्लर के व्यंजन ,चाय पट्टी की स्वादिष्ट चाय और शरबत और जोशी जी की रबड़ी विशेष आकर्षण का केंद्र हैं। मसाला चौक के व्यवस्थापक रवि पुरोहित ने बताया कि हमारा प्रथम उद्देश्य बीकानेर वासियों को और बाहर से आने वाले लोगों को शुद्ध एवं उत्तम क्वालिटी के खाद्य पदार्थ देने के लिए वचनबद्ध है ।

लाइव म्यूजिकल कंसर्ट

रवि पुरोहित ने बताया कि शाम को 6:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक यहां मशहूर म्यूजिशियंस बैंड के द्वारा लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस भी दी जाती है इस में आए हुए लोग स्वयं शरीक होकर उस का आनंद उठाते हैं l

निशुल्क पार्किंग सुविधा उपलब्ध

मसाला चौक पर आने वाले लोगों के लिए निशुल्क सुरक्षित पार्किंग की व्यवस्था भी है। हर वक्त सिक्योरिटी गार्ड द्वारा सुरक्षा की व्यवस्था भी की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *